एक लड़की और लड़का मोटरसाइकिल पर 100 मील प्रति घंटे से अधिक की गति से चला रहे थे।

लड़की: धीमा हो जाओ।  मुझे डर लग रहा है। 

लड़का: नहीं मुझे अच्छा लग रहा है।  

लड़की: नहीं ऐसा नहीं है।कृपया, यह डरावना है!  

लड़का: तो मुझे बताओ कि तुम मुझसे प्यार करते हो।

 लड़की: ठीक है, आई लव यू।  गति कम करो! 

लड़का: अब मुझे एक बड़ा गले लगाओ।  (लड़की उसे गले लगाती है) 

लड़का: क्या तुम मेरा हेलमेट उतार कर पहन सकते हो?  यह मुझे परेशान कर रहा है।  

अगले दिन अखबार में: ब्रेक फेल होने के कारण एक मोटरसाइकिल एक इमारत से टकरा गई।मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार थे, लेकिन एक बच गया। सच तो यह था कि रास्ते में आधे रास्ते में लड़के को एहसास हुआ कि उसका ब्रेक टूट गया है, लेकिन वह लड़की को बताना नहीं चाहता था।  इसके बजाय, उसने उससे कहा था कि वह उससे प्यार करती है, उसे आखिरी बार गले लगा लिया था, फिर उसने अपना हेलमेट पहना दिया ताकि वह जीवित रहे, भले ही इसका मतलब है कि वह भी मर जाएगा।